Winter water heater खाली 1 हजार में घर लाये, तुरंत गर्माहट, तुरंत बचत!

Bring home a winter water heater for just Rs 1,000, instant warmth, instant savings!

हिंदी न्यूज / hindi news

 मुंबईः 3 दिसंबर 23 ( मिलींद पांडे ) Winter water heater.  दोस्तो.. ठंड का मौसम आ गया है, और घर पर गर्म पानी की आवश्यकता पहले से कहीं अधिक आवश्यक है। विशेष रूप से उन ठंडी सुबहों और रातों के दौरान, जब नल का पानी ऐसा लगता है जैसे यह सीधे आर्कटिक से आ रहा है! चिंता न करें, हम आपकी जेब के अनुकूल समाधान लेकर आए हैं –

विंटर वॉटर हीटर। Winter water heater.

अब, हम जानते हैं कि पारंपरिक वॉटर गीजर के लिए अतिरिक्त 5000 रुपये खर्च करना हर किसी के बस की बात नहीं होगी। तो, हम यहां आपको सबसे सुविधाजनक और बजट-अनुकूल विकल्प – विंटर वॉटर हीटर – Winter water heater. से परिचित करा रहे हैं। यह इलेक्ट्रिक चमत्कार शायद वह समाधान हो सकता है जिसकी आप तलाश कर रहे हैं, वह भी आपकी जेब पर कोई बोझ डाले बिना।

Winter water heater Fortay.  विंटर वॉटर हीटर फोर्टे –

तुरंत गर्माहट, तुरंत बचत!

एक ऐसे वॉटर हीटर की कल्पना करें जो बैंक को नहीं तोड़ता है और आपके पानी को तुरंत गर्म कर देता है। विंटर वॉटर हीटर फोर्टे में प्रवेश करें – 20% की शानदार छूट के साथ 100-लीटर इंस्टेंट वॉटर हीटिंग गीज़र! इसे फ्लिपकार्ट पर मात्र 1,599 रुपये में प्राप्त करें और देखते ही देखते, ठंडे पानी के ब्लूज़ को अलविदा कह दें। यह चिकना गैजेट बिल्कुल एक नल की तरह दिखता है, जिसमें एक एलईडी डिजिटल डिस्प्ले और एक तेज़ इलेक्ट्रिक नल है। 100L की जल क्षमता के साथ, यह सर्दियों का उत्तम साथी है।

नेक्सॉम्स NEXOMS – 

क्या आपको किसी कॉम्पैक्ट लेकिन प्रभावी चीज़ की आवश्यकता है? NEXOMS इंस्टेंट हीटिंग वॉटर टैप आपके लिए यहां है। इसका वॉल-माउंटेड डिज़ाइन स्टाइल से समझौता नहीं करता है, और आप इसे अमेज़न पर 29% की प्रभावशाली छूट पर पा सकते हैं। अपने घर के लिए यह छोटा हीटर 3,799 रुपये के बजाय सिर्फ 2,699 रुपये में प्राप्त करें। यह एक नियमित नल की तरह लग सकता है, लेकिन यह ठंड के मौसम में आपको वह गर्माहट देता है जो आप चाहते हैं।

Qawachh (कवाछ) इलेक्ट्रिक वॉटर हीटर – 73% छूट पर आकर्षक डील!

अपने वॉशरूम और किचन दोनों में शानदार बढ़ोतरी के लिए, क्ववाच इंस्टेंट इलेक्ट्रिक हीटिंग वॉटर हीटर पर विचार करें। यह चिकना वॉटर टैप फ्लिपकार्ट शॉपिंग ऐप पर 73% की भारी छूट पर उपलब्ध है। अतिरिक्त छूट के बाद, यह सामान्य 5,999 रुपये के बजाय 1,599 रुपये में उपलब्ध है। यह देखने में पीतल से बने नल जैसा लग सकता है, लेकिन इससे जो तत्काल गर्म पानी मिलता है वह शुद्ध जादू है।

तो, जब आप इन अविश्वसनीय विंटर वॉटर हीटर से गर्माहट पा सकते हैं तो ठंड में कांपना क्यों? स्वादिष्ट रहें, बजट के भीतर रहें! 🔥🚿

 

( सुचना- ये रेट हमने जब न्यूज टाईप करी रही थी तभ के है, रेट कम जादा हो सक्ते हे )

बडी खबरों के लिय जॅाईन व्हॅाटसअप ग्रुप Join
India whatsapp channel Join

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button