इंदिरापुरम के सेंट फ्रांसिस में दो बच्चे कोरोना पॉजिटिव

hindi news

गाजियाबाद के इंदिरापुरम में एक स्कूल के दो बच्चे कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. दोनों बच्चे सेंट फ्रांसिस स्कूल के छात्र हैं. दोनों बच्चों में कोरोना वायरस की पुष्टि के बाद स्कूल को अगले तीन दिन के लिए बंद कर दिया गया है. अगले तीन दिन बच्चों की क्लास ऑनलाइन चलेंगीगाजियाबाद के इंदिरापुरम में एक स्कूल के दो बच्चों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद टेंशन बढ़ गई है. दोनों छात्रों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद स्कूल को अगले तीन दिनों के लिए बंद कर दिया गया है. साथ ही कहा गया है कि अगले तीन दिन क्लासेज ऑनलाइन चलेंगी. दोनों बच्चे सेंट फ्रांसिस स्कूल के छात्र हैं.

बताया जा रहा है कि कोरोना पॉजिटिव मिले छात्रों में से एक कक्षा 3 और दूसरा कक्षा 9 का छात्र है. दोनों छात्र पिछले तीन दिनों से स्कूल नहीं आ रहे थे. परिजनों से कॉन्टेक्ट करने पर दोनों छात्रों के पॉजिटिव होने की जानकारी मिली. जिसके बाद स्कूल प्रशासन ने एहतियातन तीन दिनों के लिए स्कूल को बंद कर दिया.

छात्रों के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी मिलने के बाद सेंट फ्रांसिस स्कूल के प्रिंसिपल की एक चिट्ठी सामने आई है जिसमें उन्होंने स्कूल के छात्र-छात्राओं के माता-पिता को संबोधित करते हुए लिखा कि हम सभी वास्तव में मानते हैं कि कोरोना की रोकथाम जरूरी है. जैसा कि हमारे स्कूल में कोविड-19 के दो सकारात्मक मामले सामने आए हैं, स्कूल प्रबंधन ने अगले तीन दिनों (11 अप्रैल से 13 अप्रैल, 2022) के लिए ऑफ़लाइन कक्षाओं को स्थगित करने का निर्णय लिया है. हम ऑनलाइन कक्षाओं के माध्यम से शिक्षा देना जारी रखेंगे.

प्रिंसिपल की ओर से लिखा गया है कि सभी छात्र-छात्राओं के माता-पिता अपने वार्ड पर नजर रखें और आवश्यक कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें. उन्होंने कहा कि ईस्टर की छुट्टियों के बाद सामान्य कक्षाएं फिर से शुरू होंगी.

योगी सरकार ने दी प्राइवेट स्कूलों को फीस बढ़ाने की इजाजत, कहा- 5% से ज्यादा न हो इजाफा
कोरोना के चलते स्कूलों में हुए लर्निंग गैप को भरने के लिए बनाई खास रणनीति

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button