पैसे नही नकाल पायतो ए टी ऐम ही उखाड ले गऐ चोर

hindi news

नई दिल्ली: में चोरों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि बीती रात चोर एक ATM मशीन ही उखाड़ ले गए.
साउथ ईस्ट दिल्ली के अली विहार में एक चोरी का मामला सामने आया है, जिसमें चोरों ने एटीएम पर धावा बोलकर पूरी मशीन ही उखाड़ ले गए. बताया जा रहा है कि मशीन में 30 लाख रुपये के आसपास कैश था. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं इलाके के लोगों का कहना है कि पुलिस की पेट्रोलिंग ठीक से नहीं हो रही है.सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, जैतपुर के अली विहार इलाके में स्टेट बैंक के एक ATM पर बीती रात चोरों ने धावा बोल दिया. चोर यहां से पूरी मशीन ही उखाड़कर ले गए. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि हमारे क्षेत्र में ऐसी पहली घटना घटी है, जब चोर पूरी मशीन उखाड़कर ले गए. स्थानीय निवासी जेपी चौबे ने कहा कि इस घटना से जाहिर है कि अपराधियों पर दिल्ली पुलिस का कोई खौफ नहीं है.

इलाके के CCTV फुटेज खोज रही पुलिस

लोगों का कहना है कि इलाके में आए दिन कोई न कोई चोरी की घटना होते रहती है. लोगों ने दिल्ली पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया है कि दिल्ली पुलिस क्षेत्र में ठीक से पेट्रोलिंग नहीं करती है. इसकी वजह से चोरी, लूटमार, स्नैचिंग जैसी वारदात हो रही हैं. हालांकि मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं CCTV फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. वहीं बताया जा रहा है कि ATM में तकरीबन 30 लाख रुपया कैश था.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button