सलमान खान RRR की बंपर कमाई से हुवा खुश,

HINDI NEWS

सलमान खान ने RRR के एक्टर राम चरण की तारीफों के पुल बांधे. सलमान खान साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी की गॉदफादर में कैमियो कर रहे हैं. सलमान खान ने माना कि बॉलीवुड में हीरोइज्म कम हो रहा है. फिल्ममेकर्स को फिर से उसी पटरी पर लौटना चाहिए. आप दबंग खान की बात से कितना सहमत हैं?

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों साउथ मूवीज का ही बोलबाला है. हिंदी बेल्ट में साउथ सुपरस्टार्स की ये फिल्में तहलका मचा  रही हैं. बात चाहे पुष्पा की हो या RRR की, साउथ फिल्मों को लेकर हिंदी ऑडियंस के बीच जो दीवानगी देखने को मिलती है, वही पागलपन क्यों साउथ में हिंदी फिल्मों को लेकर नहीं दिखती, इस बात से सलमान खान भी हैरान हैं.सलमान खान ने आईफा 2022 के प्रेस लॉन्च में RRR की सक्सेस पर बात की. सलमान ने RRR के एक्टर राम चरण की तारीफों के पुल बांधे. सलमान खान साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी की गॉदफादर में कैमियो कर रहे हैं. इस मूवी पर और चिरंजीवी पर बोलते हुए एक्टर ने कहा- चिरंजीवी के साथ काम करने का अनुभव शानदार है. मैं चिरी गारु को लंबे वक्त से जानता हूं. वो मेरे दोस्त भी हैं.  उनका बेटा रामचरण भी मेरा दोस्त है.

”राम चरण ने RRR में शानदार काम किया है. मैंने उन्हें उनके बर्थडे पर विश किया था और RRR की सक्सेस पर भी हमारी बात हुई थी. मुझे रामचरण पर गर्व है. ये देखकर काफी खुशी होती है कि रामचरण अच्छा कर रहे हैं. पर मुझे इस बात की हैरान होती है क्यों हमारी फिल्में साउथ में अच्छा नहीं करती हैं. जबकि उनकी फिल्में यहां शानदार परफॉर्म करती है. ”

सलमान खान ने माना कि बॉलीवुड में हीरोइज्म कम हो रहा है. फिल्ममेकर्स को फिर से उसी पटरी पर लौटना चाहिए. वे कहते हैं- हीरोइज्म हमेशा काम करता है. क्योंकि इसमें एक तरह का कनेक्ट है. मूवी लवर्स के लिए ये जरूरी है. सलीम-जावेद के वक्त से ये फॉर्मेट रहा है. लेकिन अब साउथ इंडियन फिल्ममेकर्स इसे नेक्स्ट लेवल पर लेकर जा रहे हैं. उनकी फैन फॉलोइंग बड़ी है. मैं भी अब चिरंजीवी संग काम कर रहा हूं. उनका फिल्मी स्टाइल अलग है. अगर आप दबंग सीरीज देखें तो पवन कल्याण ने इसे तेलुगू में बनाया है. अब हम ‘कभी ईद कभी दीवाली’ बना रहे हैं. ऐसा वक्त आना चाहिए कि वो हमारी फिल्मों के रीमेक बनाए.

सलमान खान की बात में दम तो है, ऐसा नहीं कि साउथ में बॉलीवुड मूवीज की रीमेक नहीं बनती. लेकिन साउथ को लेकर जैसी अप्रोच बॉलीवुड में देखने को मिलती है. वैसी साउथ इंडियन सिनेमा में नहीं दिखती है. साउथ मूवीज और स्टार पैन इंडिया लेवल पर छाए हुए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button