निदा खान को , शादी समारोह में आने पर मिल रही धमकी

hindi news

बरेली की रहने वाली निदा खान ने चुनाव से पहले बीजेपी ज्वॉइन कर लिया था. हाल में निदा खान एक शादी में गई थीं, जहां उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा .सुन्नी मुसलमानों की आस्था के केंद्र अलाहजरत खानदान बहू व तीन तलाक पीड़िता निदा खान ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ज्वॉइन करने पर धमकी मिलने का आरोप लगाया. निदा का कहना है कि मुस्लिम समाज के कुछ लोगों ने बीजेपी ज्वॉइन करने पर उनकी शादी समारोह में आने पर पाबंदी लगाई है. निदा की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है .

निदा खान ने हेट स्पीच और जान से मारने की धमकी को लेकर अपने पति और सुसराल वालों पर मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. निदा खान के मुताबिक, वह रिश्तेदारी की एक शादी समारोह में सम्मिलित होने के लिए गई थीं लेकिन वहां पर एक दम से उनके ऊपर कुछ लोग हावी होने लगे.

निदा ने कहा, ‘यह लोग शोर मचाते हुए उन पर दबाव बनाने लगे कि वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने पर तौबा करें तभी उसे निकाह समारोह में सम्मिलित होने की अनुमति दी जाएगी.’ आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव से पहले निदा खान ने भारतीय जनता पार्टी ज्वॉइन की थी. साथ ही पार्टी के लिए प्रचार भी किया था.

निदा ने मामले की सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया. निदा का आरोप है कि पुलिस के जाते ही समाज के ठेकेदारों ने फिर भारतीय जनता पार्टी से तौबा करने की बात करते हुए दबाव बनाना शुरू कर दिया. निदा का अपने पति से तीन तलाक और दहेज का मुकदमा चल रहा है

निदा खान ने विधानसभा चुनाव में बीजेपी के लिए मुस्लिम समाज से वोट मांगे थे. निदा ने आरोप लगाया ही कि इसकी खुन्नस में उसके सुसरालजन और उनके मुरीदों ने निदा पर हमला किया और हंगामा किया. निदा ने पुलिस के आला अधिकारियों से मामले की शिकायत की है कि समाज के ठेकेदारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button