महाराष्ट्रः महिला कीर्तनकार और बाबा का पॉर्न वीडियो आया सामने

India hind news

India hind news

महाराष्ट्र के औरंगाबाद () में कीर्तन कर के सात्विकता और संस्कार का पाठ पढ़ाने वाले एक बाबा का पॉर्न वीडियो वायरल हो रहा () है. बाबा की अश्लील हरकत कैमरे में कैद होकर वीडियो क्लिप के रूप में वायरल होने से पूरे इलाके में खलबली मच गई है. जिन्हें लोग कीर्तनकार के तौर पर जानते थे और उनके भक्त बन गए थे, उनका ऐसा कृत्य देख कर कर कई भक्तों को आघात पहुंचा है. अब वैसे ही कुछ लोग जो कल तक बाबा के चरणों की सौगंध खाया करते थे अब उस फरेबी बाबा पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

औरंगाबाद जिले के शिल्लेगांव पुलिस स्टेशन के क्षेत्र में एक कीर्तनकार का एक महिला के साथ अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में बाबा इस महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखाई दे रहा है. बाबा की इन अश्लील हरकतों से जुड़ी दो वीडियो क्लिप्स सोशल मीडिया में वायरल हो गई है. खास बात यह है कि वायरल हुए वीडियो में दिखाई दे रहे बाबा जिले के मशहूर कीर्तनकार हैं. इन दो वीडियो के सामने आने के बाद वारकरी संप्रदाय के संगठन की ओर से कीर्तनकार महाराज पर कार्रवाई की मांग की जा रही है.

बाबा का वीडियो वायरल होने से इलाके में मची खलबली

पिछले कई सालों से औरंगाबाद और जिले से बाहर एक प्रतिष्ठित कीर्तनकार के रूप में इस बाबा की पहचान रही है.लेकिन अब इलाके में इनका एक महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए दो वीडियो क्लिप वायरल हो रही है. वीडियो देख कर इनके भक्तों को गहरा दुख पहुंचा है. महाराज और वीडियो में दिखाई देने वाली महिला पिछले काफी वक्त से एक साथ कीर्तन करते हुए दिखाई देते रहे हैं. इनका एक बड़ा भक्त परिवार है. दोनों के यू ट्यूब पर बड़े फॉलोअर्स हैं. लेकिन इस तरह के वीडियो वायरल होने से पूरे इलाके में खलबली मच गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button