कोलकाता को पहाड़ जैसा टारगेट दिल्ली ने बनाया

hindi news

दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 215 रन बनाए हैं. कोलकाता के सामने 216 रनों का लक्ष्य है. DC की ओर से डेविड वॉर्नर ने सबसे ज्यादा 61 रन बनाए हैं. कोलकाता के लिए सुनील नरेन सबसे सफल गेंदबाज रहे. उन्होंने 4 ओवर में 21 रन देकर 2 विकेट लिए.
शार्दूल-अक्षर की शानदार बल्लेबाजी
आखिरी के ओवर्स में शार्दूल ठाकुर अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं. दिल्ली कैपिटल्स ने 19 ओवर के बाद पांच विकेट के नुकसान पर 199 रन बनाए हैं. क्रीज पर शार्दूल ठाकुर 16 रन और अक्षर पटेल 19 रन पर खेल रहे हैं. शार्दूल-अक्षर ने उमेश यादव के ओवर में 23 रन बनाए हैं.

18 ओवर के बाद DC का स्कोर
दिल्ली कैपिटल्स ने 18 ओवर के बाद पांच विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाए हैं. कोलकाता के गेंदबाजों ने शानदार वापसी की है. क्रीज पर शार्दूल ठाकुर 3 रन और अक्षर पटेल 9 रन पर खेल रहे हैं.

दिल्ली को लगा बड़ा झटका
दिल्ली कैपिटल्स को पांचवां झटका लगा है. सेट बल्लेबाज डेविड वॉर्नर 45 गेंदों पर 61 रन की पारी खेलकर उमेश यादव का शिकार बने हैं. क्रीज पर शार्दूल ठाकुर 1 रन और अक्षर पटेल 3 रन पर खेल रहे हैं.

दिल्ली कैपिटल्स को चौथा झटका लगा है. सुनील नरेन ने ललित यादव के बाद रोवमन पॉवेल को 8 रन के स्कोर पर पवेलियन भेजा है. DC ने 15.1 ओवर के बाद चार विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाए हैं. डेविड वॉर्नर 60 रन पर खेल रहे हैं.
दिल्ली कैपिटल्स ने 15 ओवर के बाद तीन विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाए हैं. क्रीज पर डेविड वॉर्नर 60 रन और रोवमन पॉवेल 8 रन पर खेल रहे हैं.

दिल्ली कैपिटल्स टीम में एक बदलाव हुआ है. एनरिच नोर्खिया की जगह खलील अहमद को शामिल किया गया है.

दिल्ली कैपिटल्स के पास बहुत ही शानदार ओपनर हैं. पृथ्वी शॉ और डेविड वॉर्नर की जोड़ी पर रन बनाने की बड़ी जिम्मेदारी होगी. दोनों बल्लेबाज जब अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ा सकते हैं.

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों पर रन बनाने की बड़ी जिम्मेदारी होगी.
अजिंक्य रहाणे, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), सैम बिलिंग्स, नितीश राणा, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, पैट कमिंस, उमेश यादव, रसिख सलाम, वरुण चक्रवर्तीपृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर, ऋषभ पंत (कप्तान), रोवमैन पॉवेल,सरफराज खान, ललित यादव, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मुस्तफिजुर रहमान, खलील अहमद

दिल्ली कैपिटल्स की बल्लेबाजी शुरू हो गई है. क्रीज पर पृथ्वी शॉ और डेविड वॉर्नर हैं. कोलकाता की ओर से गेंदबाजी की शुरुआत उमेश यादव ने की है.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button